Learn KP Astrology subscribe now

Thursday, 8 July 2021

कृष्णामूर्ति पद्धति द्वारा वर्षा की भविष्यवाणी : आज वर्षा होगी की नहीं

 कृष्णामूर्ति पद्धति द्वारा वर्षा की भविष्यवाणी : आज वर्षा होगी की नहीं

आचार्य रमन 7566384193

मौसम विभाग ने समाचार पत्रों में ऑरेंज अलर्ट की घोषणा की है और उनके अनुसार उत्तराखंड के कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना है, मैं उन क्षेत्रों में से एक में स्थित होने के कारण अमर उजाला ई-न्यूज पढ़ रहा था जहां मैंने यह अपडेट पढ़ा।

मैं सोच रहा था कि क्या हम केपी ज्योतिष द्वारा आज बारिश की भविष्यवाणी कर सकते हैं या नहीं और मेरे दिमाग में 1 से 249,के बीच एक संख्या  248  कौंधने लगी।

नीचे कुंडली है:

आज वर्षा होगी की नहीं

केपी ज्योतिष द्वारा दिन के लिए बारिश की भविष्यवाणी
मेरी भविष्यवाणी सही थी लेकिन शायद कार्यप्रणाली में सुधार की जरूरत है, अभी बारिश नहीं हुई है और यह 17:21 है जब मैं यह लिख रहा हूं, हमारे मौसम के पूर्वानुमानों में वास्तव में बहुत सुधार करने की आवश्यकता है, ऐसा लगता है,
लग्न मीन राशि है जो वास्तव में यह दर्शाता है कि बारिश हो सकती है लेकिन लग्न बुध के स्टार में है और बृहस्पति के उप में, बुध मिथुन-बंजर राशि में है, बृहस्पति कुंभ-वायु राशि में है। चंद्रमा बुध राशि में मंगल ग्रह नक्षत्र और बुध उप में गोचर कर रहा है। लग्न के अलावा जल तत्व से कोई संबंध नहीं था जो कि जलयुक्त है लेकिन बाकी सब सूखा और बंजर था।
एक दोस्त ने मुझसे पूछा कि क्या आज बारिश होने वाली है और मैंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि ज्योतिषीय रूप से ऐसा नहीं लगता कि यह आज बरसने वाला है। उत्तराखंड के मौसम विभाग के लोगों को चाहिए कि वे इस नशे से बाहर आएं कि वे किस चीज के आदी हैं और अलर्ट देने और लोगों को डराने के बजाय अपने दिमाग का अधिक तार्किक उपयोग करने का प्रयास करें।

बारिश नहीं हुई है और गर्मी भीषण है।


No comments:

Post a Comment