Learn KP Astrology subscribe now

Sunday, 28 February 2021

Reiki Energy cures 10 years old Depression

प्री हीलिंग सेशन के दौरान उनसे बातें करते समय ये समझ आ रहा था कि जीवन के किसी मोड़ पर यदि आपके मन का कोई हिस्सा यदि किसी भाव से वंचित रह जाता है,तो उसका कोई विकल्प नही होता,कभी वक़्त की धूल उसे ढक देती है तो कभी और ज़िम्मेदारी उसे कुछ समय के लिए भर देती हैं ।
आज उनकी ज़िम्मेदारी पूरी हो चुकी थी और समय की धूल में दबा वह भाव उन पर हावी हो चला था,जो अवसाद बनकर उन्हें बीमार बना रहा था।
मैंने उन्हें रेकी कराने की सलाह दी ,रेकी डिस्टेंट थी तो मैंने उन्हें कुछ पॉज़िटिव अफर्मेशन लिखवाई और उन्हें चैंटिंग के लिए कहा,रेकी हीलिंग में चैंटिंग का बहुत ही महत्व है।
मात्र दो दिन की हीलिंग का ऐसा असर हुआ(रेकी कोई जादू नहीं है अपितु सटीक परिस्थिति बना देगी) कि अचानक उनके मन में आया कि वह उस इंसान को खोजें, उन्होंने अपने बच्चो को कहा बच्चो ने कोशिश कि और वह मिल भी गए लगभग चार दशक के बाद उनकी बात हुई उस इंसान से जिन्हे वो कभी प्रेम करती थी। एक हफ्ते बाद मुझे उनके बेटे का कॉल आया कि मां अब बिल्कुल ठीक हैं। उनके डिप्रेशन में अराम आया है और एक बार फिर जीने की इच्छा होने लगी है।❤️
दोस्तों रेकी की यात्रा में मुझे अनेक अनुभव हुए।किंतु ये केस जब ठीक हुआ तो दिल से खुशी हुई।मन की गहराई में बसा दुख जीवन का कष्ट बनकर कब हमारे सामने आजाएगा ये कोई नहीं जानता। कोशिश करें कि सुख हो या दुःख सभी से एक हाथ का फासला रखना सीखें।
सोच को सकारात्मक रखें आज में जीना सीखें भूत को भय न बनाए,वर्तमान का आनंद लें।
सभी के जीवन में सुख रहे इसी कामना के साथ इस लेख को यहीं समाप्त करती हूं।
नमस्कार 🙏
डा. सुधा (रेकी ग्रैंड मास्टर)

No comments:

Post a Comment